पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:19 लाख रोजगार देने की मांग को ले आइसा ने निकाला मार्च

धनसोई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को स्थानीय धनसोई बाजार में आईसा व भाकपा माले के द्वारा 19 लाख युवाओं को रोजगार देने, शिक्षा व स्वास्थ्य व किसानों की मांगों को लेकर आक्रोश मार्च निकाला गया। इस दौरान दर्जनों लोग राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुरे धनसोई बाजार में भ्रमण किया।

नेताओं का आरोप था कि राज्य सरकार ने राज्य के 19 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। परंतु वह रोजगार कहां है। सरकार को अब समय आ गया है कि बेरोजगार युवाओं को बिना भेद भाव के रोजगार देना चाहिए। राज्य में स्वास्थ्य का हाल बदहाल है। लोग बीमारियों से मर रहें हैं। ऐसे में सरकार केवल भाषण देने के अलावे कुछ भी नहीं कर रही है।

मौके पर मौजूद अखिल भारतीय किसान महासभा के राज्य परिषद के सदस्य पूर्व मुखिया विरेंद्र यादव ने कहा कि सरकार को किसानों, युवाओं व शिक्षा, स्वास्थ्य की बेहतरी को लेकर आगामी 1 मार्च को विधानसभा घेराव किया जाएगा। जिसमें राज्य के सभी हिस्सों से किसान, मजदूर, युवा भाग लेने के लिए गांधी मैदान पहुंचेंगे। जहां से विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें