पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा:ममता जी दो मई को हिमसागर जाने के लिए तैयार रहिए

बक्सर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ममता बनर्जी जी 2 मई को हिमसागर या बंगाल की खाड़ी में जाने के लिए तैयार रहिए बंगाल की जनता बंगाल से आप को हटाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। ये बातें केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बक्सर में पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर कही। मंगलवार को बक्सर पहुच कर स्थापना दिवस मनाया।

उन्होंने प्रधानमंत्री का वर्चुअल अभिभाषण एक निजी मकान में कार्यकर्ताओं के साथ सुने। पीएम का अभिभाषण खत्म होने के बाद वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं को मंत्री ने सम्मानित किया। अश्वनी कुमार चौबे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 41 वर्ष पूर्व आज ही के दिन भाजपा की स्थापना की गई थी। पार्टी के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत कर भारत के एक बड़ा संगठन तैयार किया ।

भाजपा आज हर बूथ स्तर तक अपनी पकड़ मजबूती से तैयार कर लिया है। इसके बाद उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए पार्टी के स्थापना दिवस पर जहां कार्यकर्ताओं को बधाई दी।वहीं बंगाल में हो रहे चुनाव पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपना जमीन खिसकते दिख रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें