पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:स्टेशन पर लगा मास्क व सेनेटाइजर एटीएम बंद

बक्सर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोनावायरस से बचाव को लेकर सरकार कई तरह के हथकंडे अपना रही है। जिससे आम लोगों पर इस वायरस का असर कम हो। जिले में भी तमाम प्रयास हो रहे हैं कि कोरोना की कड़ी टूट जाए। लेकिन सरकार के मुलाजिम ही कोरोना के कड़ी टूटने में बाधक बन रहे हैं। ताजा मामला बक्सर रेलवे स्टेशन पर लगे मास्क और सैनिटाइजर एटीएम का है। जहां एक महीने के अंदर ही मशीन को बंद कर हटा दिया गया है। रेल मंत्रालय के निर्देश पर लगे मशीन का उद्घाटन स्वस्थ राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ऑनलाइन किया था। उन्होंने कहा था कि ट्रेनों में सफर करने के दौरान घर पर रेल यात्री मास्क और सेनेटाइजर भूलकर स्टेशन पहुंच जा रहे है। जिसे उनकी यात्रा पर रेलवे द्वारा रोक लगा दिया जा रहा था।

यात्रियों की परेशानी को देखते हुए मास्क और सेनेटाइजर एटीएम को लगाया गया है कि यात्री परेशान नहीं हो। लेकिन, महीने भी नहीं बीते की मशीन खराब हो गयी। इसके साथ ही हटा दी गयी। रेलवे के अधिकारियो से पूछने पर एक दूसरे पर जिम्मेदारी थोप खुद इससे पल्ला झाड़कर बोलने से परहेज कर रहे है। वही, रेलवे सूत्रों की माने तो मशीन ख़राब होने से कई यात्री का पैसा उसी में फंस गया और सामान भी नहीं मिला। जिसे संबंधित एजेंसी को शिकायत किए जाने के बाद भी नहीं सुधर किया गया। रेलवे के वरीय अधिकारियो को सूचना देने के बाद एजेंसी एटीएम मशीन उठाकर यहां से लेकर चली गयी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें