बक्सर में सड़क हादसे में राजमिस्त्री की मौत:काम कर वापस घर लौट रहा था, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

बक्सर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

बक्सर के जमुआव टोला के पास सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की रात 8 बजे की है। नवानगर थाना स्थित जमुआव टोला के पास सड़क किनारे टूटी साइकिल व बगल के गढ़े के पास मृत व्यक्ति की सूचना पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गये। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक की पहचान के बाद उसके परिजन में घटना स्थल पर पहुंचे।

मृतक की पहचान किरणी डेरा निवासी शहादत मिया (56) के रूप में की गई। बताया गया कि उक्त व्यक्ति राजमिस्त्री था। ग्रामीणों के अनुसार, शुक्रवार की शाम काम से लौटने के दौरान किसी तेज रफ्तार बाइक ने सामने से टक्कर मार दी। क्योंकी मौके से बाइक के बंफर के टुकड़े व एक नम्बर पेल्ट गिरा मिला। सुनसान रस्ता होने के कारण दुर्घटना के काफी देर के बाद लोगों को जनकारी मिली।

मृतक का पुत्र इलियास अंसारी ने बताया कि अब्बा राजमिस्त्री का कार्य करते है। इसको लेकर रोज सुबह घर से निकलते थे। और देर शाम घर वापस आते थे। शुक्रवार की रात जब मैं घर पहुंचा तो चिंतित परिजनों ने बताया कि अभी अब्बा घर वापस नहीं आए हैं। तो इलियास आसपास पता लगाने लगा। तभी सूचना मिली कि उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई है। इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि "सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मौके से मिले वाहन के नम्बर प्लेट के आधर पर खोज बिन जा रही है।"