पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद के सदस्याें ने की बैठक

चौगाई14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 13 जनवरी को निकाली जाएगी प्रभात फेरी

स्थानीय प्रखंड के चौगाई गांव में राम मंदिर निर्माण हेतु लोगों से जनसंपर्क अभियान बढ़ाने के लिए विश्व हिंदू परिषद ने बैठक किया। इस बैठक की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद चौगाई प्रखंड के अध्यक्ष विजय शंकर सिंह ने किया। मंच का संचालन भाजपा के मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार गौतम ने किया। इस कार्यक्रम में बोलते हुए शारीरिक प्रशिक्षण सह जिला प्रमुख पुष्पेंद्र पांडे ने कहा कि राम मंदिर निर्माण हेतु टीम का गठन कर दिया गया है।

इसके लिए सभी लोगों को लगना होगा। यह टीम 13 जनवरी को प्रभात फेरी करेगी। साथ ही साथ लोगों से स्वेच्छा से दान लेगी। इसके लिए 14 जनवरी को विधिवत कूपन भी आ जाएगा। जिसके बाद हर घर में जाकर के यह कार्यकर्ता संपर्क करते हुए सभी से दान स्वरूप राम मंदिर का निर्माण हेतु दान लेंगे। उन्होंने बताया कि इस राम मंदिर के निर्माण के लिए इस देश के कुछ ही लोग पैसा लगाकर के निर्माण कर सकते हैं।

लेकिन इसके लिए विश्व हिंदू परिषद ने सभी लोगों का सहयोग लेना शुरू किया है। ताकि इस देश के सबसे पिछली पंक्ति में खड़े लोगों का भी इस राम मंदिर के निर्माण में भागीदारी बन सके। उन्होंने बताया कि राम मंदिर आस्था का मंदिर है। यहां पर सभी लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। इस अवसर पर मुख्य रूप से ज्ञानेंद्र ओझा, कपिल मुनि पांडे, नंदलाल पंडित पूर्व भाजपा के मंडल अध्यक्ष सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser