पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:ब्रह्मपुर में तीन दुकानों का ताला तोड़ लाखों की चोरी

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मपुर में बुधवार की रात एक साथ तीन दुकानों का शटर तोड़कर चोरों ने लाखों की संपत्ति की चोरी की। इस चोरी की घटना से दुकानदारों में दहशत व्याप्त है। थाना से मात्र सौ गज की दूरी पर मुन्ना किराना दुकान है वही स्टेट बैंक के सामने सोने की संतोष वर्मा की दुकान एमपी ज्वेलर्स का शटर तोड़कर सोने चांदी के गहनों की चोरी कर ली।

तीसरी घटित ब्रह्मपुर चौराहे पर हुई। जिसमें ढेबनी गांव निवासी मुन्नू मिश्रा किराना दुकान में हुआ जहां बॉक्स में रखे गए पैसे के साथ हार्लिक्स, मेवा बादाम आदि महंगे सामान को लेकर चलते बने। तीनों दुकान एक ही रास्ते में पड़ता है। जिसके बाद पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा होना लाजमी है। दुकानदारों ने पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल खड़े किए हैं बताते चलें कि रात्रि के अंधेरे में इस तरह की घटना होना पुलिस के लिए सबसे बड़ी शर्म की बात है। इन दुकानदारों ने कहा कि पुलिस रजाई ओढ़कर सो रही है तो चोर जगकर इसका फायदा उठा रहे है। व्यवसायियों ने जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की अन्यथा रोड जाम और आंदोलन के लिये बाध्य होना पड़ेगा। गौरतलब है कि अभी चार दिन पहले ही ब्रह्मपुर प्रखंड के रघुनाथपुर में भी चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों का ताला तोड़ चोरी किया था।

इसके अलावा रघुनाथपुर के लगभग सात किसानों का खेत से मोटर चोरों ने खोल लिया अभी तक लगभग सभी घटनाओं की बात की जाए तो दस दिनों के अंदर लगभग दो दर्जन चोरी की घटनाएं रघुनाथपुर और ब्रह्मपुर में हो गई लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा चोरों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं किया जा सका है।

वहीं आए दिन हो रहे इस घटना पर व्यापारियों का कहना है कि रात में पुलिस पेट्रोलिंग नहीं हो रही है नहीं तो एक ही रात में थाना के बगल से ही तीन तीन चोरियां नहीं होती। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो और व्यापारियों में प्रशासन के खिलाफ काफी रोष है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें