पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रकों को किया जब्त:खनन विभाग ने यूपी जा रहे बालू ट्रकों को किया जब्त

बक्सर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा यादव मोड़ पर अहले सुबह खनन विभाग की करवाई में दो बालू से ओवरलोड ट्रक पकड़ सीज कर दिया गया।दोनो ट्रक बिहार से यूपी जा रही थी।तभी ओवरलोड ट्रक की धर पकड़ अभियान में पहुंचे खनन अधिकारी धर्मवीर कुमार को देखते ही ट्रक मालिकों में हड़कंप मच गया।अधिकारी द्वारा बिहार से यूपी जा रही दो लाल बालू से ओवरलोड ट्रक को कर्मनाशा नदी स्थित पुल के पास पकड़ सीज कर दिया गया। अधिकारी द्वारा दोनों ट्रकों को जुर्माना देने तक मुफ्फसिल थाने के कब्जे में दे दिया गया है।

खन्नन अधिकारी धर्मवीर कुमार ने बताया कि दोनों ट्रकों पर मानक से अधिक बालू लदा पाया गया है।एवं ट्रक ड्राइवर द्वारा कागज दिखाने में भी असमर्थता जतायी है।जिसे सीज कर जुर्माना वसूला जायेगा, दोनों ट्रकों पर लाखों का जुर्माना बनता है। साथ ही सही कागजात की मांग भी की गई है। बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर िजला प्रशासन के द्वारा हर स्तर पर जांच की जा रही है। इसी तहत खनन विभाग द्वारा ओवरलोडिंग वाहनों की भी जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें