नदाव गोलीबारी:घटना में पीड़ित परिजनों व ग्रामीणों से मिले विधायक

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक - Dainik Bhaskar
घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक

दीवाली के दिन मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव में दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई गोलीबारी का मामला राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है। पीड़ित परिवार से मिलने डुमरांव विधायक अजित कुशवाहा पहुंचे।

गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति गोली लगने से जख्मी हो गया था। जबकि दो अन्य व्यक्ति मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। दोनों घायलों को ग्रामीण ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर गए। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने गोलीबारी में घायल को बनारस रेफर कर दिया गया था। गोली जितेंद्र कुमार के दाएं पैर में लगी थी। वही, मारपीट में धनंजय कुमार मौर्य व मुकेश कुमार मौर्य भी घायल हो गए थे।

जिसको लेकर डुमरांव विधायक की अगुआई में भाकपा माले की टीम नदाव गांव में परिजनों से मिला। इस दौरान ग्रामीणों में बताया कि जितेंद्र व अन्य कई लोग दिया जलाने मंदिर जा रहे थे तभी पूर्व मुखिया और उसके आदमियों ने गोली बारी लाठी डंडा से हामला बोल दिया था। ग्रामीणों व परिजनों से वार्ता के बाद विधायक अजीत कुशवाहा ने प्रशासन से अविलंब दोषियों को पकड़कर जेल में डालने की मांग की।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो धरना प्रदर्शन और बक्सर बंद का आह्वान किया जायेगा। मौके पर जगनारायण शर्मा, राजदेव सिंह, जितेन्द्र राम, ओम प्रकाश, विरेंद्र सिंह, नीरज यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता रहे।

खबरें और भी हैं...