पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट का मामला:भूमि विवाद में जमुई के बंदोबस्त पदाधिकारी को पड़ोसियों ने पीटा

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव में भूमि विबाद में जमुई के बंदोबस्त पदाधिकारी समेत दो व्यक्ति घायल हो गए। घायल पदाधिकारी को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जमुई बंदोबस्त पदाधिकारी अपने खेतों में लगे गेहूं के फसल कटवाने गांव आए हुए थे।

खेत पर गेहूं कटवाने पहुंचे तो दूसरे पक्ष के लोग अपना खेत का दवा करते हुए कटनी रोकने के कहने लगे। बात इतनी बढ़ गई की दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे। दूसरे पक्ष के लोगो ने बंदोबस्त पदाधिकारी बासुकीनाथ श्रीवास्तव को इतना मर दिया की वे लहूलुहान होकर खेत में गिर गए। उनको बचाने गए एक रिश्तेदार को भी बेरहमी से मारकर घायल कर दिया गया।

घायल बंदोबस्त पदाधिकारी बासुकीनाथ श्रीवास्तव ने बताया कि गांव पर गेहू की फसल कटवाने के लिए खेत पर गया था। तभी, गांव के रामजी सिंह अपने दोनों पुत्र सत्यनारायण सिंह और सुनील सिंह के साथ खेत पर पहुंच कर मारपीट करने लगे।

थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के नदांव गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट में जमुई के बंदोबस्त पदाधिकारी बासुकीनाथ श्रीवास्तव और उनके एक रिश्तेदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें