पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:18 को डुमरांव तो 19 को बक्सर स्टेशन पर पहुंचेगी ‘दुर्घटना राहत चिकित्सा यान’, लगेगा कर्मचारी कल्याण शिविर

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दानापुर मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर ‘कर्मचारी कल्याण शिविर’ की हुई शुरुआत

दानापुर मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर” कर्मचारी कल्याण शिविर” को लेकर रेलवे द्वारा “दुर्घटना राहत चिकित्सा यान” की शुरूआत दानापुर से की गई है। जो रेलवे कर्मचारियों को हेल्थ संबंधित जानकारियां भी देगी। गुरुवार दानापुर डीआरएम सुनील कुमार द्वारा दुर्घटना राहत चिकित्सा यह को रवाना किया गया।

पीआरओ पृथ्वीनाथ ने बताया कि मंडल के कार्मिक एवं चिकित्सा विभाग के संयुक्त तत्वाधान में यह शिविर ,दिनांक 07 जनवरी से 29 जनवरी 2021 तक मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर कर्मचारी कल्याण शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें दानापुर मंडल में कार्यरत कर्मचारियों के कल्याण एवं स्वास्थ्य हित को ध्यान रखते हुए शिविर के माध्यम से कई बिंदुओं पर जानकारी दी जाएगी।

उक्त शिविर में स्वास्थ्य जांच के अलावा एचआरएमएस, पास मॉड्यूल की जानकारी एवं कर्मचारियों का ग्रीवांस भी लिया जायेगा। साथ ही साथ शिविर में रेल कर्मचारी हित में एक कदम आगे बढ़ाते हुए उनके प्रतिभावान बच्चे, जो गायन अथवा वादन (गीत/संगीत) में रुचि रखते हों उनका ऑडिशन कार्यक्रम का आयोजन भी निर्धारित है।

गीत ,संगीत ऑडिशन कार्यक्रम में भाग लेने वाले कर्मचारी अथवा उनके परिवार व बच्चे शिविर वाले स्थान में निर्धारित तिथि एवं समय पर अपने वाद्य यंत्रों के साथ उपस्थित होकर ऑडिशन दे सकते हैं। चुने गये प्रतिभावान कर्मचारी या परिवार के सदस्यों को मंडल रेल प्रबंधक स्तर पर पुरस्कृत किये जाने पर विचार किया जायेगा।

यह शिविर 16 जनवरी को जमानियां, 18 जनवरी को डुमरांव, 19 जनवरी को बक्सर, 20 जनवरी को दिलदारनगर, 21 जनवरी को फतुहा, 22 जनवरी को जहानाबाद, 23 जनवरी को आर. एन.सी.सी., 28 को राजगीर एवं 29 को हिलसा में लगाया जायेगा। शिविर में मौके पर डाॅक्टर एवं कार्मिक अधिकारी सहित पूरी टीम मौजूद रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें