पुलिस के साथ मारपीट का आरोप:कोर्ट से हथकड़ी निकाल फरार हुए सिकठी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष और उसके भाई

बक्सर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बक्सर सिविल कोर्ट से दो अभियुक्त पुलिस के साथ मारपीट कर हथकड़ी खोलकर फरार हो गए। फरार आरोपियों के विरुद्ध नगर थाना में धनसोई पुलिस के साथ मारपीट कर कोर्ट से फरार होने का मुकदमा दर्ज कराया। वही फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि धनसोई थाना क्षेत्र के सिखटी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पूना सिंह और उसके भाई ओम ऋषि सिंह को पुलिस ने मारपीट के आरोप में कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। पेशी के बाद मुजरिम ने पुलिस के साथ मारपीट कर हथकड़ी की चाबी छीन कर हथकड़ी खोल फरार हो गए।

आरोप है कि पैक्स अध्यक्ष और उसके भाई को कोर्ट से फरार करने में पंचायत के 40 से 50 व्यक्ति शामिल है। जिसे चौकीदार और पुलिस पहचान कर रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो मारपीट के आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेशी के बाद रिमांड पर लेने की फिराक में थी। जैसे ही आरोपी को पता चला कि पुलिस दुबारा रिमांड पर ले रही है।

तभी अपने समर्थकों के साथ मिलकर भागने की प्लान तैयार कर लिया। धनसोई थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि सिकठी पंचायत में चुनाव काउंटिंग के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट की वारदात हुई थी। जिसमें पैक्स अध्यक्ष और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया था।

दोनों को घायल अवस्था में बनारस इलाज कराने के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। उन्होंने बताया कि पेशी के बाद पुलिस उसे रिमांड पर लेने के कोर्ट को आवेदन दिया था। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...