पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क:परशुराम चौबे ने चलाया सघन जनसंपर्क अभियान-मिल रहा है आमजन का समर्थन

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बक्सर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी परशुराम चौबे ने गुरुवार को क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया जिसमें जिसमें आम लोगों से भरपूर सहयोग मिला। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाले वर्चुअल कार्यक्रम के में भाग लेने के लिए आम लोगों से परशुराम चौबे और भाजपा युवा नेता अर्जित शाश्वत चौबे ने आग्रह किया।

दोनों नेताओं ने कहा कि “देश के लिए समर्पित और भारतवर्ष को नई ऊंचाइयों पर वह जाने के लिए कार्यरत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब स्वयं बक्सर की जनता से संवाद करना चाहते हैं तो आम लोगों को इससे अवश्य जुड़ना चाहिए। मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए सरकार के अनेक लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों का फायदा बक्सर को भी मिल रहा है”।

प्रधानमंत्री मोदी का बक्सर विधानसभा क्षेत्र के लिए शुक्रवार 23 अक्टूबर को होनेवाले वर्चुअल कार्यक्रम को चार जगहों पर रखा गया है। सुबह 9.30 बजे शुरू होने वाले इस कार्यक्रम का मुख्य स्थल रामलीला मंच है। इसके अतिरिक्त सिविल लाइन, चकरहंसी खेल मैदान और विजय क्लब मैदान,सरेंजा में भी इसका आयोजन होगा।
परशुराम चौबे ने किया जनसंपर्क
परशुरामराम चौबे ने गुरुवार को जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत वीर कुंवर सिंह कॉलोनी, शिक्षक कॉलोनी, श्री कृष्णा कॉलोनी, बाजार समिति रोड, नई बाजार, पांडेयपट्टी मंडल, हरिपुर, मिल्कियां, दूबौली, चकरहंसी, हुकहा, तुरुकपुरवा, इजरी और सोहनीपट्टी (गौरीशंकर मंदिर) मैं लोगों से संपर्क कर भाजपा के समर्थन में वोट देने का आग्रह किया। इस दौरान परशुराम चौबे को आम लोगों से भारी जनसमर्थन मिला समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने अपनी तरफ से समर्थन देने का भरोसा दिलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें