पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहूलियत:11 से पटना कोटा तो 12 जनवरी से हावड़ा-हरिद्वार स्पेशल ट्रेनें चलेंगी, सभी यात्रियों के लिए है राहत

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना वायरस के कारण अभी ट्रेनों का परिचालन सामान्य नहीं होने से यात्रियों को हो रही परेशानी

कोरोना के कहर से परेशान रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए बंद की गई ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया है। यह रेल यात्रियों के लिए एक अच्छी राहत भरी खबर है। हावड़ा से देहरादून देहरादून से हावड़ा तक जाने वालों के लिए रेलवे हावड़ा हरिद्वार स्पेशल को 12 जनवरी से चलाएगी। यह ट्रेनें देशव्यापी लॉकडाउन के बाद बंद कर दी गयी थीं।

ट्रेनें बंद हो जाने से डेली पैसेंजर को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा था। उन्हें निजी वाहनों से आने जाने की मजबूरी थी। रेल सूत्रों के मुताबिक 02327 हावड़ा देहरादून स्पेशल हावड़ा से 12 जनवरी को खुलेगी जो बक्सर में 22:20 पर पहुंचेगी।

वहीं 13 जनवरी से जीरो 2369 हावड़ा देहरादून स्पेशल खुलेगी जो 22:20 पर ही बक्सर पहुंचेगी। वही डाउन में 13 जनवरी से देहरादून से 023 28 देहरादून हावड़ा स्पेशल खुलेगी जो बक्सर में 15:38 पर पहुंचेगी। इसी तरह जियो 2370 देहरादून हावड़ा स्पेशल देहरादून से 14 जनवरी को खुलेगी जो 15:38 पर बक्सर में पहुंचेगी।
कोटा जाने वाले यात्रियों में छाई खुशी: अब कोटा जाने वाले यात्रियों को भी राहत मिलेगी। क्योंकि रेलवे ने पटना कोटा स्पेशल ट्रेन को भी हरी झंडी दे दी है। रेलवे सूत्रों के अनुसार 03539 पटना कोटा अब पटना से 11 जनवरी को खुलेगी सोमवार व शुक्रवार को खुलने वाली ट्रेन बक्सर में 13:18 पर पहुंचेगी जहां से 13:20 रवाना हो जाएगी। इसी तरह डाउन में 03240 कोटा पटना 12 जनवरी को खुलेगी जो मंगलवार व शनिवार को बक्सर में 17:02 पर पहुंचेगी जहां से 17:04 पर रवाना हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें