कार्रवाई:बक्सर में पुलिस ने 406 बोतल शराब के साथ 4 तस्करों को दबोचा

बक्सरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र में पुलिस ने बीते दिन भारी मात्रा शराब बरामद की। इस क्रम में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से रंगे हाथों चार तस्करों को गिरफ्तार करते हुए, उनकी बाइक्स जब्त कर ली। घटना के बाद चारों तस्करों से पूछताछ की गई, फिर उन्हें जेल भेज दिया। मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार में बताया कि सूचना मिल रही थी कि पुलिस गश्ती के बाद तस्करों की हरकत बढ़ जाती है। जिसके बाद उन्होंने तस्करों को पकड़ने का फैसला किया। इस क्रम में बीते दिन उन्होंने इलाके के एक बार चार पहिया से गश्ती करवाई।

थाने लौटने के बाद वह अपने के साथ सादे लिबास में दोबारा निकले। बाइक गश्ती के दौरान उन्हें चुरामनपुर पर एक बाइक पर दो लोग जाते दिखे। दोनों बाइक सवारों के बीच में कुछ रखा हुआ था। जब उन्हें कुछ संदिग्ध लगा, तब उन्होंने जवानों से दोनों को रोकने के लिए कहा। लेकिन, जैसे ही जवानों ने उन्हें रुकने को कहा बाइक चालक तेजी से बाइक भगाने लगा। लेकिन, पुलिस की फुर्ती के कारण थोड़ी देर बाद उन्हें दबोच लिया गया।

जवानों ने जब उनकी तलाशी ली, तब उनके पास से 180 एमएल के 370 पीस शराब मिले। दोनों को हिरासत में लेते हुए बाइक व शराब जब्त कर ली गई। पकड़े गये तस्करों में हितन पड़री का दिलीप यादव व सासाराम स्थित ब्रह्मटोली का फैयाज खान है। दोनों को थाने भेजने के बाद वह दोबारा गश्त पर निकले। इस क्रम में परसिया पुल के पास मझरियां के अजीत यादव व सोनू यादव भी शराब के साथ पकड़े गए। उनके पास से 36 पीस शराब मिली। उन्हें भी हिरासत में लेते हुए बाइक व शराब जब्त किया गया। उसके बाद चारों से अलग-अलग पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...