पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गोलीबारी के आरोपी के घर की पुलिस ने की कुर्की जब्ती

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोलीबारी के एक आरोपी के घर इटाढ़ी थाना पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट के आदेश के पर कुर्की जप्ती की करवाई की। पुलिस ने चिलबिला गांव के फरार आरोपी बबन सिंह और सुनील सिंह के घर पर करवाई करते हुए सभी समान को जपत कर थाने लाया। थाना प्रभारी अलोक कुमार ने बताया कि चिलबिला गांव में पुरानी रंजिस को लेकर पिछले साल 25 नवम्बर को गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

जिसमे एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी हुए थे। घायलों के लिखित आवेदन पर गांव के चार लोगो को नामजद आरोपी बनाया गया था। जिसमे एक आरोपी को पुलिस ने पिछले महीने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बताते चलें कि 25 नवम्बर को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव के दो पाटीदार के बिच पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसमे तीन लोग घायल हुए थे। घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने दो को बनारस रेफर कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें