पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सिनेशन:दलित बस्ती में डोर-टू-डोर जाकर वैक्सिनेशन के लिए जागरूक कर रहे हैं राजन

बक्सर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के दौरान असहाय लोगों को मदद व एक फोन पर घर पर दवा पहुंचाने वाले समाजसेवी राजन तिवारी द्वारा कल्याणी हर्बल के एमडी श्याम कुमार चौधरी की शादी के 28वे सालगिरह पर शांति नगर दलित बस्ती में डोर टू डोर जाकर असहाय लोगो के बीच मास्क, सैनिटाइजर व बच्चों के लिए बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक कैप्सूल का वितरण किया।

साथ ही कोरोना का वैक्सीन लेने के लिए जागरूक किया। राजन तिवारी पिछले मार्च माह में जब से कोरोना महामारी फैली तब से बहुत सारे लोगों को दवा मुफ्त एवं अपने मोबाइल एंबुलेंस के माध्यम से उनके घरों तक पहुंचाए और कहा इस लॉकडाउन में सभी अपने घरों में ही रहे बहुत जरुरी हो तभी निकले अन्यथा ना निकले इस महामारी में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का उपयोग अवश्य करें उन्होंने कहा कि सुबह में कम से कम 30 मिनट योगाभ्यास जरूर करें और सुबह का एलोविन प्लस सिरप का काढ़ा एक कप गर्म पानी के साथ ले इस महामारी से बचने के लिए टीकाकरण का भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

और उन्होंने अपने सभी चिकित्सकों एवं जिला प्रशासन को जी धन्यवाद कहा कि जो की उन्हें हर तरह से सपोर्ट भी किया करते है। चाहे प्रशासन हो बैंक कर्मी या फिर कोई मीडिया कर्मी हो वे अपने टीम के साथ लगे रहते है। टीम रवि रंजन मिश्रा, रमन कुमार , बांके बिहारी मिश्रा, बैजनाथ तिवारी, हरीशंकर दुबे, अन्नटू ओझा , गोलू तिवारी , रंजन श्रीवास्तव समेत सभी लोग लगे रहते है।

खबरें और भी हैं...