पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली के दिन उपवास:राजेश बोले- एक दिवसीय उपवास रखकर अन्नदाताओं के समर्थन के रूप में मनाई होली

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली का महान पर्व आपसी मिलन प्रेम एवं सौहार्द का त्यौहार है सोमवार को जिस तरह देश में नफरत के माहौल को हमारे नेताओं द्वारा तैयार किया जा रहा है। वह अत्यंत ही निंदनीय व हृदय विदारक है। उक्त बातें छात्र नेता राजेश कुमार ने कहीं। उन्होंने होली के दिन उपवास रख सरकार के प्रति आक्रोश जताते हुए किसानों का समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की पांचों सरहदों पर किसानों द्वारा विगत 4 महीने से दिए जा रहे कड़ाके की ठंड से लेकर अब तक धरने के दौरान 200 से अधिक किसान क्रांतिकारी साथियों को अपनी शहादत देनी पड़ी यह पीड़ा अत्यंत ही दुखदाई एवं केंद्र सरकार की निरंकुशता का जीता जागता उदाहरण है।

इस बात से दुखित मन ने होली के दिन एक दिवसीय उपवास रखने का निर्णय लिया जिसके माध्यम से किसान साथियों को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकूं। संध्या 6:00 बजे भगत सिंह पार्क में भगत सिंह के प्रतिमा के समक्ष देश में कौमी एकता एवं प्रेम भाईचारा स्थापित हो इस बात की प्रार्थना की और हमारा पेट भरने वाले अन्य दाताओं के लिए भी प्रार्थना की और शहीद किसान साथियों को भावभीनि श्रद्धांजलि अर्पित की। मौके पर भारत के छात्र फेडरेशन के नेता प्रतीक आनंद उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें