पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महासंग्राम:बिहार में राजतंत्र लाना चाहती है आरजेडी दल पर पूरे परिवार का कब्जा : नित्यानंद

बक्सर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जंगल राज की याद दिलाकर लोगों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील

पहले चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं के द्वारा रैलियों का दौर शुरू हो गया। एनडीए के तरफ से बक्सर सदर विधानसभा के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के गांव महदह में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चुनावी जन सभा को संबोधित किया। उन्होंने आरजेडी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार में राजद राजतंत्र लाना चाहती है। पूरे दल में परिवार के ही सदस्यों का कब्जा है। ऐसे में अगर इनकी सरकार बनती है तो बिहार के लिए सही नहीं होगा।

पुराने नारो को याद दिलाते कहा कि आरजेडी के नेता ‘भुरा बाल साफ करो’ का नारा देते हैं। ऐसे में समाज में आपसी विद्वेष के अलावा कुछ नहीं फैलेगा। कार्यक्रम स्थल महदह हाईस्कूल के फिल्ड में बीजेपी तथा उसके सभी सहयोगी दलों के नेता कार्यकर्ता सभी जुटे हुए थे। कार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी के पूर्व दो बार जिला अध्यक्ष रहे राम कुमार सिंह ने किया। मुख्य अतिथि नित्यानंद राय का स्वागत किया गया। चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते नित्यानंद राय ने सबसे पहले भगवान राम को स्मरण करते कहा कि बक्सर उत्तर भारत का रामेश्वरम है।

राम मंदिर और धारा 370 के बहाने लोगों से वोट की अपील, स्थानीय मुद्दे रहे गायब

स्थानीय मुद्दों पर चर्चा तक नहीं की
महागठबंधन से प्रत्याशी और बक्सर सदर से मौजूदा विधायक के खिलाफ जमकर बरसे। फिर उन्होंने एनडीए की उपलब्धि बताते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार ने धारा 370 हटाया। इसके अलावा राम मंदिर का मुद्दा कई सालों से पेंडिंग था। हमारी सरकार ने इच्छाशक्ति के बल पर ऐसे ऐसे विवादित मुद्दों को हल किया।

आरक्षण देने को बताया बड़ी उपलब्धि
गृह राज्यमंत्री ने बताया कि आरक्षण की अवधि समाप्त हो गई थी। लेकिन केंद्र में मोदी की सरकार ने फिर से दस साल तक आरक्षण को बढ़ाया ताकि सभी निचली वर्गों के लोगो को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने अपने संबोधन में सामान्य जाति के लोगो को भी दस प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही जिससे सभी वर्गों के लोगों को इसका फायदा हो सके।

उद्देश्य जनता की सेवा करना : परशुराम
एनडीए उम्मीदवार परशुराम चौबे ने कहा कि आपके सुख दुख में शामिल रहने वाले को अपना वोट देकर जिताएं। हमारा मुख्य उद्देश्य ही बक्सर और इसके जनता की सेवा करना है। मौके पर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष राणा सिंह, कतवारू सिंह, सुनीता देवी, पूर्व बीजेपी बक्सर विस प्रत्याशी प्रदीप दुबे सहित एनडीए से सभी नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें