हत्या / बक्सर में ​​​​​​​देर रात विवाहिता का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पति की तलाश में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर। प्रतीकात्मक तस्वीर।
X
प्रतीकात्मक तस्वीर।प्रतीकात्मक तस्वीर।

  • मृतका की जेब में उसका मोबाइल और आधार कार्ड पुलिस को बरामद हुआ। जिससे उसकी पहचान हो सकी
  • स्थानीय लोगों ने बताया कि चार दिनों पूर्व उसकी तबियत काफी बिगड़ गई थी। खांसी के साथ उसके मुंह से खून निकलने लगा

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 01:15 AM IST

बक्सर. मॉडल थाना क्षेत्र के भूमिहारी फील्ड के समीप देर रात सड़क पर एक युवती का शव मिला। शव की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। लेकिन, घटना स्थल से पुलिस को कुछ भी संदिग्ध प्राप्त नहीं हुआ। हालांकि, मृतका की जेब में उसका मोबाइल और आधार कार्ड पुलिस को बरामद हुआ। जिससे उसकी पहचान हो सकी। आधार कार्ड पर पते के माध्यम से पुलिस ने उसके परिजनों तक मामले की जानकारी उनतक पहुंचायी। ताकि, उनकी मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जा सके।

बताया जाता है मृतका कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र स्थित कर्मपूरा गांव निवासी सुमंत राम की बेटी अंजली कुमारी थी। जो लंबे समय से टीबी की मरीज थी। चार साल पूर्व उसने अपने ही गांव के लड़के अनीष तिवारी के साथ शादी कर ली थी। जिसके बाद दोनों बक्सर में किराये के मकान में रहते थे। मृतका के संबंध में पास ही के एक दुकानदार ने बताया कि मृतका उनके यहां से अक्सर दवा ले जाती थी। कभी-कभी उसका पति भी उसके साथ आता था। कुछ दिन पूर्व वह दवा लेकर गई थी। लेकिन, लॉक डाउन के बाद उससे नहीं देखा था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि चार दिनों पूर्व उसकी तबियत काफी बिगड़ गई थी। खांसी के साथ उसके मुंह से खून निकलने लगा। यह देख उसका पति काफी घबरा गया। वह उसे छोड़ कर सासाराम चला गया। उसने कहा था कि वह एक दिन में जाएगा, लेकिन चार दिनों बाद भी वह नहीं लौटा। घटना के दिन उसकी दवा खत्म हो गयी थी। वह अपने पति का इंतेजार कर रही थी। लेकिन, जब उसकी स्थिति काफी बिगड़ गयी, तो वह अकेले ही दवा लेने घर से निकली। मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सूचना के बाद मृतका के पिता व अन्य परिजन गुरुवार को आये। उन्होंने अपनी बेटी का पोस्टमार्टम नहीं कराया। कहा कि उनकी बेटी लंबे अरसे से बीमार थी। ऐसे में उन्होंने किसी पर प्राथमिकी भी दर्ज नहीं कराई। कहा कि उसकी मौत बीमारी से हुई है। परिजनों ने शव को लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि, मृतका ले पति की तलाश की जा रही है। ताकि, उससे पूछताछ की जा सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना