पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रह्मपुर:गंगा समग्र के बिहार संयोजक नियुक्त किए गए शम्भूनाथ पांडेय, भव्य स्वागत

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मपुर निवासी शंभू नाथ पांडेय को गंगा समग्र दक्षिण बिहार प्रान्त के संयोजक बनाए जाने पर ब्रह्मपुर प्रखंड के राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इसके लिए गंगा समग्र के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व को साधुवाद दिया गया।

शंभू नाथ पांडेय ने बताया कि गंगा समग्र दक्षिण बिहार प्रांत के सभी जिलों में अपनी घाट, ग्राम-पंचायत, जिला समिति का गठन करेगी। अगले 20 फरवरी को प्रयागराज में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मान्यवर मोहन भागवत जी गंगा समग्र के केंद्रीय बैठक में कार्यकर्ताओं को सम् बोधित करेंगे।

जिसमे जिला समिति के सदस्य भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि गंगा समग्र जन जागरण के माध्यम से जनता के बीच काम करती है। जनसहयोग से लोगों को गंगा के प्रति प्रेरित करने का काम करती है। स्वागत करने वालों में सुरेंद्र यादव, डमरु पांडे,बजरंगी तिवारी, जयराम पांडे, संतोष ओझा, बजरंगी मिश्र आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें