पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उज्जवल भविष्य की कामना:सम सोसाइटी ऑफ इंडिया ने सहायक अभियंता के पद पर चयनित अंजू कुशवाहा को किया सम्मानित

इंद्रपुरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में सहायक अभियंता (असैनिक) के लिए सफल उम्मीदवारों में जिले का नाम रौशन करने वालों में नूरनगंज सासाराम की निवासी अंजू कुशवाहा, पिता -सूबेदार मेजर भगवान सिंह और माता मीना देवी को मिली सफलता पर बधाई देने के लिए उनके आवास पर डेहरी सम सोसायटी ऑफ इंडिया के संस्थापक अध्यक्ष गिरिजा धारी पासवान एवं विद्या कोचिंग के निदेशक हरेश कुमार तथा अपने सभी सदस्यों के साथ पहुंच अंजू कुशवाहा को पुष्प माला, अंगवस्त्र एवं मिठाई देकर उन्हें सम्मानित किया। उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

गिरिजा धारी पासवान ने बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा लिखित भारतीय संविधान की पुस्तक एवं बुके देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आप अपनी निष्ठा, ईमानदारी एवं पूरी लगन के साथ संवैधानिक दायरे में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगी। हमारे लिए भारतीय संविधान हमारा पवित्र ग्रंथ है और भारतीय संसद ही पवित्र मंदिर है।

इसी से आज पूरा देश चलता है। इसी ने हमें एकता के सूत्र में बांधे रखा है। एक व्यक्ति, एक वोट ,एक वैल्यू का मूलमंत्र दिया है। इस अवसर पर उपस्थित अनुसूचित जाति/ जनजाति कर्मचारी संघ रोहतास के सचिव दिलीप कुमार ने कहा कि यह आपका पहला पड़ाव है। इससे भी आगे आपकी मंजिल होनी चाहिए। हम सभी की कामना है कि आप और और आगे बढ़े और शहर का नाम रोशन करें। इस मौके पर रामनाथ पासवान अधिवक्ता, संजय पासवान, राजेश पासवान,ध्रुव श्रीवास, काशीनाथ सिंह ,विंध्याचल पासवान एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...