पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:स्टैटिक सर्विलांस की टीम ने जब्त किए ~3.95 लाख

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन बेच लड़की की शादी के लिए ले जा रहे थे कैश

चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्ती बरत रही है। जिले के कप्तान और डीएम के आदेश पर जिले में लगातार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुरार थाने की पुलिस चौगाई के गेट नंबर 2 के पास मुरार थाने की पुलिस और स्टैटिक सर्विलांस की टीम वाहन जांच का जिम्मा संभाल रखी थी। काेरान सराय के तरफ से आती हुई एक बोलेरो गाड़ी को रोक कर मुरार थाने की पुलिस ने छानबीन करना शुरू किया। गाड़ी छानबीन होता देख उसमें सवार अरविंद सिंह, पिता नोखा सिंह ने गाड़ी में पैसा होने की बात कही। उसने खुद से स्वीकार कर लिया कि वह लड़की की शादी के लिए पैसा लेकर का रहा था। इसके बाद मुरार थाने के एसआई बिरेंद्र ओझा ने इस रुपए से भरे बैग को गाड़ी से बाहर निकाला।

इस पैसे कि गिनती शुरू की गई। तीन लाख 92 हजार रुपये जब्त कर जब्ती सूची बनाकर जिला में भेज दिया गया। वही जिस व्यक्ति का पैसा था उसने कहा कि हमने अपनी बेटी की शादी के लिए अपना जमीन बक्सर बेच कर आ रहे है। जमीन मंतोष कुमार और अनिल कुमार को बेचे है।जो कि शूकर डेरा के रहने वाले हैं। इन्हीं लोगों को हमने अपना जमीन बेचा है। अरविंद सिंह ने बताया कि हमारी बेटी की शादी नवंबर में होने वाली है।यह पैसा उस शादी में खर्च करना है। इसके लिए मैं लेकर अपने गांव भदवर जा रहा था। इसी बीच मुरार थाने की पुलिस ने इस पैसे को जब्त कर लिया।मुरार थाने के थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि इस पैसे के बारे में प्रथम दृष्टया इनलोगों ने सबूत पेश नहीं किया।इसलिए इनका पैसा जब्त कर लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें