पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिंसक झड़प:चौगाई के महादलित मोहल्ले में जमीन विवाद में चली लाठी

चौगाई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हवाई फायरिंग का भी लगाया आरोप

चौगाई के अनुसूचित बस्ती में जमीन विवाद को लेकर जमकर लाठी-भाला चले। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पक्ष के द्वारा पूर्व में ही जमीन विवाद को लेकर सीओ ऑफिस के पास आवेदन दिया गया था। घायल घायलों का आरोप है कि अंचलाधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया जिसका खामियाजा आज हम लोग भुगत रहे है।

घायल लोगों में मनीष पासवान उम्र 18 वर्ष जिसके सर में चोट है। इसके अलावे छोटू पासवान पिता सोनू पासवान का सर फटा है। इसके अलावा विंध्याचल पासवान को भाला लगा है। एक महिला आशा देवी पति का नाम सोनू पासवान का सर फटा है। घायल लोगों ने बताया कि तीन पीढ़ी से जमीन का विवाद चल रहा है।

घायल लोगों में सोनू पासवान ने बताया कि हम सभी लोग पुश्तैनी जमीन को छोड़कर अलग अलग अपना मकान बना लिए थे हम लोग अपने पूर्वजों के मकान में शेड डालने के लिए गए। तभी दूसरे दूसरे पक्ष के लोगों ने अचानक से लाठी डंडे रोड से हमला किया। इसके अलावा आरोप है कि इन लोगों ने हथियार से फायरिंग भी की। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हथियार नहीं चल पाया। जिसके बाद वहां उपस्थित ग्रामीणों ने घायल लोगों को आनन-फानन में घायलों को चौगाई पीएचसी में भर्ती कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें