पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महासंग्राम:इटाढ़ी में बोले सुशील मोदी- तेजस्वी को कैसी मजबूरी थी कि नौवीं की पढ़ाई भी पूूरी नहीं की

बक्सर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इटाढी में बोले उप मुख्यमंत्री एक वर्ष के अंदर बिहार के प्रत्येक गांवों में मिलेगी 24 घंटे बिजली

बिहार में पिछले 15 वर्षों के शासन काल में लोगों को सुशासन मिला। सड़कें, पूल, पुलिया, बिजली, विद्यालयों के भवन, पाॅलिटेक्निक काॅलेज, अपराध मुक्त बिहार दिया। वहीं उससे पहले पति-पत्नी की सरकार में बाथे जैसे नर संहार, अपहरण उद्योग, चरवाहा विद्यालय, लूट, छिनैती, दलितों का शोषण, तेल पिलावन रैली दिया। उक्त बातें इटाढ़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा। बता दें कि सुशील कुमार मोदी राजपुर विधानसभा में जदयू के प्रत्याशी व परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला के पक्ष में चुनावी जन सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बिहार में एक साल के अंदर 24 घंटे बिजली मिलेगी। उन्होंने कहा कि एक ओर पति पत्नी की सरकार थी जहां बिहार में घूप अंधेरा था परंतु एक तरफ नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार है। जहां हर क्षेत्र में उजाला हीं उजाला है।

भाजपा के बागी कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ राम के बारे में कहा- उन्होंने पीठ में छुरा घोंपा, माफ नहीं होगा

मोदी जी को जिंदाबाद कहने वाले राहुल का गुणगान कर रहे
सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ राम को निशाना बनाते हुए कहा कि विश्वनाथ राम प्रधानमंत्री मोदी का गुणगान कर रहे थे। परंतु उन्होंने ने बीजेपी के पीठ में छुरा घोंपा है। जिस माले, राजद, कांग्रेस को बिहार के लोगों ने उखाड़ फेंका है। उनके गोद में जाकर बैठ गए। चुनाव में जनता सबक सीखाएगी।

सुशील मोदी ने घोंपा बिहार कीे पीठ में खंजर : विश्वनाथ
बिहार भाजपा को सुशील कुमार मोदी ने गर्त में डाला है। उक्त बातें कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ राम ने कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पीछे रहकर सुशील मोदी पूरे भाजपा के कार्यकर्ताओं के पीठ में खंजर घोपा है। सुशील कुमार मोदी को छपास का रोग लगा है। केवल अखबारों में इनकी चर्चा होनी चाहिए। समय आने पर बहुत से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सुशील मोदी का विरोध करेंगे। सुशील मोदी ने पूरे बिहार वासियों की छाती में खंजर घोपा है। इन्हाेंने मेरे पिता को मृत्यु सैय्या पर सुलाने का काम किया है। इन्हें और इनके प्रत्याशी को इसबार चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

गरीबों को लूटकर तेजस्वी ने संपत्ति अर्जित की

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि 31 साल के युवक के पास कौन सी मजबूरी थी जो उन्होंने 9 वीं तक पढ़ाई की। कौन सा रोजगार था कि आज 15 लाख के मोटर साईकिल व 40 लाख की गाड़ी पर घुमते हैं। अभी हाल ही में 4 करोड़ रुपये का कर्ज चुकाया है। इनका कोई व्यापार नही है। कोई नौकरी नहीं है। फिर इतना संपत्ति इनके नाम कैसे। बिहार के गरीबों को लूटकर इतनी संपत्ति अर्जित की है।

एनडीए की सरकार में दलितों का विकास

इस दौरान पहुंचे सांसद जनक राम ने कहा कि जिस कांग्रेस व राजद के सरकार ने दलितों का शोषण किया। परंतु नीतीश कुमार की सरकार में दलित अब प्रखंड प्रमुख, मुखिया, शिक्षक, तथा बड़े से बड़े अधिकारी बन रहें हैं। वृद्धावस्था पेंशन के लिए ठेपा लगाकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जाता था। परंतु अब वृद्धावस्था पेंशन सीधे बैंक अकाउंट में भेजा जा रहा है। विद्यालय में बच्चों को अब अंडा तथा फल के साथ दाल, चावल खिलाया जा रहा है।
सुशील मोदी ने घोंपा बिहार कीे पीठ में खंजर : विश्वनाथ
बिहार भाजपा को सुशील कुमार मोदी ने गर्त में डाला है। उक्त बातें कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ राम ने कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पीछे रहकर सुशील मोदी पूरे भाजपा के कार्यकर्ताओं के पीठ में खंजर घोपा है। सुशील कुमार मोदी को छपास का रोग लगा है। केवल अखबारों में इनकी चर्चा होनी चाहिए। समय आने पर बहुत से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सुशील मोदी का विरोध करेंगे। सुशील मोदी ने पूरे बिहार वासियों की छाती में खंजर घोपा है। इन्हाेंने मेरे पिता को मृत्यु सैय्या पर सुलाने का काम किया है। इन्हें और इनके प्रत्याशी को इसबार चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।​​​​​​​

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें