पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:फरार वारंटी मुरार फील्ड के पास गिरफ्तार, पहुंचा जेल

चौगाई10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुरार थाने के अंतर्गत मनपा गांव का रहने वाला आधा दर्जन कांडों में संलिप्त फरार वारंटी बाघा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। मुरार थाना के प्रभारी मनोज पाठक ने कहा कि इसपर कोर्ट के द्वारा रेड वारंट निर्गत हुआ था। यह जिले के आधा दर्जन कांडों में सम्मिलित रहा है। इसके ऊपर चोरी और डकैती के संगीन मामले दर्ज हैं। विगत 6 महीना पहले ही कोर्ट के द्वारा वारंट निर्गत किया गया था। जिसको पकड़ने के लिए मुरार थाने की पुलिस इस को ढूंढ रही थी।

लेकिन जब जब छापामारी होती थी। यह हर बार चकमा देकर के फरार हो जा रहा था। मंगलवार को लगभग 11:00 बजे के आसपास खुफिया ने जानकारी दिया कि यह पैजामा कुर्ता पहन कर के कोरा न सराय जाने की तैयारी में है। मुरार थाने के गोष्टी टीम ने इसका इंतजार करना शुरू कर दिया इसका प्रतिनिधित्व मुरार थाने के एएसआई राजीव कुमार कर रहे थे। मुरार फील्ड के पास पुलिस बैरिकेडिंग करके इस दुर्दांत डकैत का इंतजार कर रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें