पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस छानबीन:इटाढ़ी के बिझौरा पुल के पास युवती का शव पुलिस ने किया बरामद, शिनाख्त नहींं

इटाढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खतीबा-सरेंजा मुख्य पथ के पास मिली लाश, पुलिस छानबीन करने में जुटी

खतीबा-सरेंजा मुख्य पथ पर स्थित बिझौरा पुल के पास सड़क से सटे खेत की कटिंग में रोड से महज तीन फिट उतर साइड शुक्रवार को सुबह एक अज्ञात युवती की शव पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों ने दिया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से पहचान कराने का प्रयास किया गया। लेकिन शव की पहचान नहींं हो सकी। लोगों ने बताया शव एक-दो दिन पुराना मालूम हो रहा है। खतिबा-सरेंजा पथ पर बिझौरा गांव के समीप नहर के पास उसे फेंका गया है। जब ग्रामीणों ने उसे देखा तो खबर गांव में आग की तरफ फैली।

थोड़ी ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई। देखने वालों ने बताया शव महिला की तरह प्रतीत हो रहा है। जो कि पीला-नीले रंग की सूट पहनी हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव की नहींं लग रही। क्योंकि किसी ने उसकी पहचान नहींं की। ऐसा हो सकता है, किसी ने बाहर से लाकर लाश फेंका है। इस तरह महिला की लाश फेंकना हत्या की तरफ इशारा करता है।हालांकि इस काम के लिए यह रोड सेफ जोन है क्योंकि इस तरह की घटना पिछले साल भी कुकुढा मे हुई थी, जिसका पुलिस के द्वारा उद्भेदन भी कर दिया गया था।

हालांकि इसकी मौत, कैसे हुई, किसने की और यह कौन है, और कहां से लाकर यहां फेंका गया है। इन सवालों का जवाब पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा। वैसे पुलिस ने लाश को वहां से कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बक्सर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव पर किसी तरह के निशान शुरुआती जांच में नहींं मिले हैं।

खबरें और भी हैं...