पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांगपत्र सौंपा:मुख्य रेलवे सुरक्षा अधिकारी से समिति ने पैसेंजर ट्रेन चलाने की मांग फिर दोहरायी

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बक्सर में रेल यात्री समिति की ओर स्वागत करते हुए मांगपत्र सौंपा

मुख्य रेलवे सुरक्षा अधिकारी(सी आर एस)रेलवे बोर्ड एस के पाठक का शुक्रवार को रेल यात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह तथा राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे के नेतृत्व में बक्सर स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया। विदित हो कि एस के पाठक वीण्डो इंस्पेक्शन के तहत पटना से लखनऊ स्पेशल श्रमजीवी एक्सप्रेस गाड़ी से सैलून मे जा रहे थे।

इसी दौरान दानापुर रेल मण्डल सहित पूर्व मध्य रेलवे के जन समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन दिया गया।जिसमें मुख्य रूप से पैसैन्जर गाड़ियों का परिचालन यथाशिघ्र आरंभ करने,स्पेशल गाड़ियों की संख्या में वृद्धि करने,रघुनाथपुर स्टेशन के एक नम्बर प्लेटफार्म को काॅमन प्लेटफार्म बनाने, बक्सर के पूर्वी छोर के गुमटी पर ओवरब्रीज का यथाशीघ्र निर्माण करने व टुड़ीगंज स्टेशन पर निर्माणाधीन फुटओवर ब्रीज का यथाशीघ्र निर्माण करने आदि को प्रमुखता से रखा गया।

रेल यात्री कल्याण समिति के स्वागत से प्रसन्नता जाहिर करते हुए रेलवे मुख्य सुरक्षा अधिकारी एस के पाठक ने उपर्युक्त सभी जन समस्याओं का यथाशीघ्र निदान करने का आश्वासन दिया। स्वागत करने वालो मे मुख्य रूप से सत्येन्द्र नारायण सिंह ,इमरान खान ,कामेन्द्र सिंह, बीजेन्द्र सिंह यादव,सर्वजीत कुशवाहा, प्रदीप,जावेद,अजय उपाध्याय,रितेश,पंकज, अनिल, पवन,पप्पू,जयप्रकाश आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser