पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली की रात हत्या:निमेज गांव में राजद नेता बबन यादव के भतीजे की पीट-पीटकर की हत्या

ब्रह्मपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • होली की रात बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतारा

थाना क्षेत्र के निमेज गांव में सोमवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गयी। वह राजद नेता बबन यादव का भतीजा था। उसे लाठी डंडे से नामजद लोगो द्वारा बुरी तरह पीटा गया। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया था। परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो आनन फानन में रघुनाथपुर सीएचसी ले जाया गया। लेकिन रास्ते मे ही युवक ने दम तोड़ दिया।

इस घटना की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गयी। जिस पर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य की तलाश के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। मामले में पड़ोसियों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार की देर रात दो पक्षों के बीच आपसी रंजिश को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद लाठी डंडे से पिटाई कर दिए जाने के कारण 28 वर्षीय युवक मुकेश यादव, पिता - लालू यादव बुरी तरह से घायल हो गए। इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया।

उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के पड़ोसी सुखारी यादव और हरेराम यादव को गिरफ़्तार कर जेल भेजा। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि मृतक मुकेश यादव राजद के कद्दावर नेता बबन यादव का भतीजा है जिसकी शादी तीन माह पहले दिसम्बर के महीने में हुई थी। पत्नी प्रीति के हाथ की मेहंदी भी नही छूटी थी कि विधाता ने पति का साथ छीन लिया। इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है। इधर घटना के बाद से पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सभी की होली की खुशी रात होते-होते मातम में बदल गई। जिस कारण पूरे मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें