पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:नैनिजोर में गंगा नदी के बिहार घाट को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे

ब्रह्मपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

ब्रह्मपुर प्रखण्ड के दक्षिणी नैनीजोर पंचायत के छोटकी नैनीजोर से शुरू होकर +2 उच्चविधालय नैनीजोर और बड़की नैनीजोर बाजार होते हुए बिहार घाट गंगा नदी को जोड़ने वाली पक्की सड़क पिछले कई वर्षों से गड्ढे में तब्दील हो गई है। हल्की बारिश में पानी जमा हो जाता है।मुख्य रास्ता होने की वजह से छोटी बड़ी गाड़ी साइकिल तथा पैदल लोगों का दिन भर आना जाना लगा रहता है। बता दें कि लगभग 2013-14 मे तत्कालीन विधायिका दिलमणि देवी के फंड से छोटकी नैनीजोर गांव के समीप सीताकुंड पर पुल का निर्माण कराया गया।

उसी के साथ दोनों नैनीजोर तथा प्लस टू उच्च विद्यालय नैनीजोर को जोड़ने वाले सड़क का निर्माण कराया गया था लेकिन आज तक इसका मरम्मत का कार्य नहीं हुआ।  इस सड़क के रास्ते उत्तर प्रदेश के नौरंगा भुवाल छपरा चक्की तथा बिहार के बक्सर जिला और भोजपुर जिला के सैकड़ों गांव के लोगो का आना जाना लगा रहता हैं।इस रास्ते जिले के पदाधिकारी, सांसद और विधायक भी गुजर चुके हैं लेकिन आज तक इस पर किसी ने अपनी नजरे इनायत नही की।स्थिति यह है कि आये दिन इस सड़क मार्ग में दुर्घटना हो रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement