पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रह्मपुर:उधुरा में पुजारी को बंधक बनाकर मंदिर में चोरी

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक ओर राम भक्त अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर समर्पण अभियान चला रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शरारती तत्व भगवान श्री राम मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहें हैं। ऐसा हीं मामला प्रकाश में आया है ब्रह्मपुर प्रखण्ड के उधुरा स्थित श्रीराम मंदिर का। जहां मंदिर का दीवार फांदकर चोरों ने हजारों की संपत्ति पर हाथ फेरा है।

चोरी की ये वारदात तब हुई जब रात में मंदिर के पुजारी, महंत सेवक सभी एक कमरे में सो रहे थे। सर्वप्रथम चोरों ने मंदिर में सो रहे मंदिर के महंत भरत दास जी, पुजारी जगदीश दास जी, शिक्षक राजेश राय उर्फ पिंटू राय एवं अन्य सेवकों को कमरे में बाहर से बंद कर दिया और खूब आराम से भंडारे का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर और अन्य सामान की चोरी कर ली साथ ही मंदिर में रखी दान पेटी का ताला तोड़कर रुपए चुरा लिए।

हालांकि दान पेटी में कितना रुपया था यह मालूम नहीं हो सका। सुबह में जब मंदिर के पुजारियों ने देखा कि बाहर से ताला बंद है तो हल्ला किया उसके बाद अन्य लोगों ने आकर उन्हें बाहर निकाला। इसके बाद मंदिर प्रशासन द्वारा ब्रह्मपुर थाने को सूचना दी गई जहां पुलिस ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

मंदिर में रहने वाले शिक्षक राजेश राय ने कहा कि 2 दिन पहले उधुरा बाजार में दो दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने ऐसे ही घटना का अंजाम दिया है। पुलिस गश्ती नहीं होने से चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि मंदिर में इस प्रकार की घटना बिल्कुल ही निंदनीय है और जो भी इसमें शामिल होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें