पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:लालूजी की पीठ में छुरा घोंपने वाले को जनता सिखाएगी सबक: संजय तिवारी

बक्सर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के समर्थन में छोटकी और बड़की सारिमपुर, बनारपुर, सिकरौल, सोनपा, महावीर स्थान और पलिया में जनसम्पर्क व सभा का आयोजन किया। इस दौरान संजय कुमार तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि लगातार पांच वर्षों तक उन्होंने जनता के बीच में रहकर काम किया है।

उन्होंने कहा कि लगातार मुखर हो कर अपने क्षेत्र की जनता की हर एक बात को रोड से लेकर सदन तक तत्पर होकर उठाने का काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि मैं बक्सर के विकास के लिए संकल्पित था हूं और हमेशा रहूंगा। उन्होंने तमाम महागठबंधन के साथियों को और अपनी जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि लगातार सभी ने मुझे प्रेरित करने का काम किया हैं।

साथ ही उन्होंने सरकार पर भी हमला बोला कि राज्य और केंद्र की राजग सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया हैं। इसलिये इस बार तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना है और सभी महागठबंधन के सभी उम्मीदवार साथियों को सदन भेजना है। नीतीश जी और भाजपा ने लालू जी के पीठ में जो छुरा घोंपा है। उसका प्रतिकार करना है। उनको सबक सिखाना है।

जनसंपर्क के दौरान धनपत चौधरी, राजारमण पांडेय, भरत यादव, एल पी चतुर्वेदी, कमलेश सिंह, आलोक जयसवाल, तुषार, दीपक, बरमेश्वर चौहान, जगदीश यादव समेत सैकड़ों लोग शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें