पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:मोबाइल छीन कर भाग रहे उचक्के को दबोचा

बक्सर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजपुर थाना क्षेत्र के हाेरड़ही गांव के रहने वाले श्याम लाल राजभर के 22 वर्षीय पुत्र उपेंद्र राजभर साइकिल से गेहूं पिसाने के लिए कटरिया गांव गया था। वहां से लौटने के क्रम में तीन बाइक सवार तीन युवकों ने मड़नीया गांव के समीप उसके पास से मोबाइल झपट ली तथा भागने की कोशिश करने लगे। इसकी जानकारी जब गांव वालों को मिली, तो आस पास के ग्रामीणों ने पीछा करते हुए तीनों उच्चकों को पकड़ने के लिए चारों तरफ से सड़क पर घेराबंदी कर दिया। जिसके बाद एक उचक्का बाइक से फिसल कर गिर पड़ा।

दो अन्य बाइक सवार उचक्के भागने में सफल
वहीं दो अन्य बाइक सवार उचक्के भागने में सफल रहे। ग्रामीणों के द्वारा दबोचे गए उचक्का इटाढ़ी थाना क्षेत्र के घेउरिया गांव के रहने वाले राजेंद्र उर्फ बबुआ मिश्र बताया जाता है। साथ ही फरार दो उच्चके का भी नाम उसने बताया है जो इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ही सुरौंधा गांव के रहने वाले छोटे सिंह तथा बड़े सिंह है। जिसको राजपुर पुलिस तलाश रही है। मामले को लेकर राजपुर पुलिस ने राजेंद्र उर्फ बबुआ मिश्र को हिरासत में लेने के बाद जेल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें