पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:गांव के युवक ने किशोरी को अगवा करके किया दुष्कर्म

बक्सर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का माला प्रकाश में आया है।पीड़ित के बयान पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तार को लेकर छापेमारी में जुट गई है। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक युवक ने किशोरी को बहला फुसला कर बाइक से लेकर बंद पड़े विद्यालय में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि गांव के ही सुहेल मीर ने सोमवार की रात बहला फुसला कर बाइक पर बैठकर बंद स्कूल पर ले गए। जहां उसने जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर यह बात किसी दूसरे को बताई तो जान से मार देंगे।वहीं, किशोरी के गायब होने पर परिजनों ने खोजबीन शुरु किया। किशोरी ने किसी तरह अपने घर पहुंचकर अपनी आपबीती घर वालो को बताई।परिजनों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाना पर अपनी आपबीती सुनाई तो धनसोई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया मामले को महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित के बयान पर महिला थाना में नामजद केस दर्ज करते पीड़ित का मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने बताया कि धनसोई थाना इलाके में एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया है।

खबरें और भी हैं...