पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शहर में सिलेंडर ब्लास्ट से हजारों की संपत्ति राख

बक्सर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिलेंडर फटने की आवाज सुनकर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। - Dainik Bhaskar
सिलेंडर फटने की आवाज सुनकर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास रोड स्थित नहर के समीप स्थित झोपड़ी में मंगलवार की देर शाम सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई। सिलेंडर फटने की आवाज सुनकर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि सिलेंडर फटा तो उसका कुछ हिस्सा आकाश में इतनी ऊंचाई तक उड़ा कि लोग देखकर दंग रह गए।

गनीमत यही रहा कि सिलेंडर के फटे टुकड़े सड़क की तरफ नहीं गिरा। नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकती थी। अगलगी की सूचना तत्काल लोग फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। नहीं तो आग भयावह रूप धारण कर लेती तो कई झोपड़िया जलकर राख कर देती।

बताया जा रहा है कि नहर किनारे झोपड़ी बनाकर रहने वाले बिजली मिस्त्री रवि सिंह कुशवाहा, पिता - काशीनाथ सिंह के घर खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में रिसाव होने लगा। जब तक कुछ समझ पाते तब तक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। देखते ही देखते पूरा घर आग की लपटों से घिर गया।

धमाका सुन कर आसपास के लोग सन्न रह गए। तब तक आग की लपटे उठने लगी। स्थानीय लोग आग पर काबू पाने को दौड़ पड़े। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने तत्परता दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया। रवि सिंह कुशवाहा ने बताया कि इस दुर्घटना में घर में रखे 20 हज़ार रुपये नगद कपड़े आदि के साथ हजारों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई है। उधर, घटना के बाद काफी देर तक बाइपास रोड में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें