पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:व्यवसायी से सरेशाम हथियारबंद तीन बदमाशों ने लूट लिए साढ़े छह लाख रुपये, नौकर पर संदेह

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरा से तगादा कर लौटने के बाद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, व्यवसायी के लैपटॉप, सोने की चेन व अन्य कागजात भी ले भागे बदमाश

गुरुवार की देर शाम बिजली उपकरण के व्यवसायी से अपराधियों ने हथियार के बल पर साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। लूट की वारदात को अंजाम तीन नकाबपोश अपराधियों ने दिया। तीनों की उम्र करीब 26-28 वर्ष के बीच है। व्यवसायी को बंधक बनाकर इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस को व्यवसायी ने आवेदन देकर बताया है कि अपराधियों ने उससे साढ़े छह लाख रुपए लूट लिए है।

व्यवसायी जितेंद्र त्रिपाठी ने अपने नौकर सुशील कुमार पांडेय समेत तीन अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि नगर थाने के ज्योति चौक स्थित बाइपास रोड में एआर इलेक्ट्रिक व्यवसायी जितेंद्र त्रिपाठी आरा से गुरुवार की शाम चार लाख रुपए वसूली करके करीब साढ़े नौ बजे रात में बक्सर पहुंचे। यहां घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हथियार बल पर उन्हें बंधक बना कर दुकान में रखे ढाई लाख रुपया, लैपटॉप, सोने की चैन और पर्स के अलावे गाड़ी में रखे चार लाख रुपए लेकर हथियार लहराते हुए आसानी से निकल गए।

पिस्टल भिड़ा कर कब्जे में लिया, लैपटॉप और चेन ले गए बदमाश

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम करीब 15 मिनट में दिया है। इस दौरान उनके ऑफिस के अंदर वाले कक्ष में उन्हें जमीन पर लेटा कर पिस्टल भिड़ा दिया था। तो कार्यालय में रखे लैपटॉप और गले में पहने सोने की चैन को भी छीन कर ले गए। व्यवसायी ने बताया कि बदमाशों को कैश के बारे में जानकारी पहले से किसी ने दे दी थी। वे अंगूठी भी छीन रहे थे। लेकिन, उंगली से अंगूठी नहींं निकाल सके।

मौखिक सूचना को संदेहास्पद मान रही थी पुलिस
घटना के बाद व्यवसायी ने पुलिस को रात में ही सूचना दी। लेकिन, पुलिस शुक्रवार की सुबह मामले की जांच करने पहुंची। दोपहर तक पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर चुप बैठी थी। बाद में व्यवसायी ने सीसीटीवी फुटेज के साथ लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि एआर इलेक्ट्रिक दुकान के संचालक जितेंद्र त्रिपाठी के साथ अपराधियों ने साढ़े छह लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

व्यवसायी के दुकान पहुंचने से एक मिनट पहले पहुंचा था नौकर
व्यवसायी जितेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दुकान पर पहुंचने से पहले एक मिनट पहले नौकर खाना लेकर दुकान पर पहुंचा। जैसे ही दुकानदार अंदर प्रवेश किया। पलक झपकते ही पीछे से तीन नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर घुस गए। घुसते ही बदमाशों ने कमर से पिस्टल निकाला और उन्हें बंधक बना लिए और वारदात को अंजाम देने लगे। लेकिन, नौकर सुशील कुमार पांडे को बदमाशों ने छूट दे रखी थी। जो लूट के दौरान बदमाशों का सहयोग कर रहा था।

लुटेरों ने डुमरी नया भोजपुर रोड में गन प्वाइंट पर सीएसपी संचालक से लूट लिए 1.10 लाख

बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह नया भोजपुर डुमरी पथ पर एक सीएसपी संचालक से गन प्वाइंट पर एक लाख दस हजार रुपए लूट कर ली है। इस घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे नया भोजपुर की तरफ भाग निकले। घटना डुमरी और काजीपुर मोड़ के बीच सुबह पौने दस बजे की है। लूट का शिकार सीएसपी संचालक सिमरी थाना क्षेत्र के खरहटाड़ गांव निवासी पंकज ओझा ने सूचना सिमरी पुलिस को दी। पंकज काजीपुर में एसबीआई का सीएसपी चलाता है। शुक्रवार को वह अपने गांव से काजीपुर के लिए चला था। उसके पास बैग में एक लाख, दस हजार रुपए नकद के साथ लैपटॉप व सीएसपी के कई कागजात थे। पंकज जैसे ही दुरासन से आगे बढ़ा कि बदमाशों ने लूटपाट की।​​​​​​​

खबरें और भी हैं...