पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:लूट की योजना बनाते चौसा से तीन गिरफ्तार

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते एसपी - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते एसपी

रविवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डेलहवा बाबा मोड़ से तीन अपराधियों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी की डेलहवा बाबा मोड़ पर तीन अपराधी राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों अपराधियों को हिरासत में लेकर जांच किया तो दो पिस्टल आठ कारतूस चार मैगजीन बरामद हुआ। पुलिस के पूछताछ में अपराधियों ने राहगीरों को लूटने की बात स्वीकार की।पकड़े गए अपराधियों की पहचान राजपुर थाना क्षेत्र सराव गांव के मुक्तिनारायण सिंह ताजपुर गांव के सोनू यादव और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव के अजय उपाध्याय के रूप में की गई है।

पुलिस पकड़े गए अपराधियों के क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है। एसपी नीरज कुमार सिंह प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर डेलहवा बाबा मोड़ से तीन अपराधियों को लूट की योजना बनाते गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधी राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे थे।

उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास पुलिस ने दो पिस्टल चार मैगजीन और आठ कारतूस बरामद किया है। बताते चले कि तीन सितम्बर को राजपुर थाना क्षेत्र के पुलिस ने एक बकरी व्यवसाय से राहजनी कर छह हजार रुपये छिनतई करने के जुर्म एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...