पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड का मामला:नदांव गांव में आर्थिक तंगी में परेशान युवक ने पेड़ में फांसी का फंदा लगा की खुदकुशी

बक्सर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आत्महत्या के बाद विलाप करती मां व परिजन। - Dainik Bhaskar
आत्महत्या के बाद विलाप करती मां व परिजन।
  • राजस्थान में करता था नौकरी, होली में गांव आया हुआ था युवक

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र नदांव गांव के बगीचे में आम के पेड़ से लटककर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। घटना सोमवार रात की है। मंगलवार की सुबह फांसी के फंदे पर युवक को लटकता देखा कर गांव में कोहराम मच गया। गांव लोग सुबह में बधार में जाने के दौरान गांव के लोग उसे पेड़ पर लटकता देख दंग रह गए। युवक के पेड़ पर फांसी लगाने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने युवक की पहचान गांव के कुलदीप चौहान के 18 वर्षीय पुत्र अनिल चौहान के रूप में की।

सूचना मिलते ही पिता कुलदीप चौहान बगीचे में पहुंचे तो अपने बेटे को फांसी पर लटकते हुए देख मौके पर बेहोश हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक अनिल चौहान राजस्थान में रहकर मजदूरी करता था। होली पर्व में 25 मार्च को अपने गांव आया हुआ था। गांव आने के बाद वह गुमसुम रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि परिवार की माली हालत ठीक नहीं है।

वह राजस्थान कमाने गया था। होली में जब गांव आया था तब अपने साथ बहुत कम पैसा अपने साथ लाया था। गांव आने के बाद वह अक्सर खामोश रहा करता था। मृतक अनिल चौहान के पिता कुलदीप चौहान ने बताया कि होली पर्व में 25 मार्च को गांव आया था।

घर की तंग आर्थिक स्थिति को देखते हुए राजस्थान किसी शहर में मजदूरी का काम करता था। रविवार की रात प्रतिदिन की भांति खाना खाने के बाद घर के बाहर दलान में सोने चला गया। रात कब जाकर पेड़ पर फांसी लगा लिया किसी परिजन को इस बात की भनक तक नहीं लगी। उन्होंने बताया कि चार पुत्र-पुत्रियों में सबसे बड़ा था। थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि नदांव गांव के बगीचे में एक युवक के फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरने के बाद क़ानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें