पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:दो युवकों को कुचला, एक की मौत होने पर गुस्साए लोगों ने वाहन को फूंक डाला

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गंगाब्रिज पर जल रहा पिकअप वैन। - Dainik Bhaskar
गंगाब्रिज पर जल रहा पिकअप वैन।
  • बाइक सवार दूसरे युवक का कोई अता-पता नहीं, उत्तर प्रदेश से आ रहे थे दोनों युवक
  • दूसरा युवक उछलकर गंगा में जा गिरा, एसडीपीओ बोले-नदी में गिरने का साक्ष्य नहीं

नगर थाना क्षेत्र के गंगा ब्रिज पर रविवार की शाम करीब 6:30 बजे एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला। इस दुर्घटना में एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाइक पर सवार दूसरा युवक कहां है। इसका कुछ पता नहीं चल सका है।

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दूसरा युवक पिकअप के धक्के से गंगा में जा गिरा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने पिकअप को आग के हवाले कर दिया। दोनों युवक अपाचे बाइक पर सवार थे बताया जा रहा है कि मृतक यूपी के भरौली में किसी इलेक्ट्रॉनिक दुकान से जुड़ा रोजगार करता था।

रोजाना की तरह वह अपने काम के बाद शाम को अपने घर बक्सर जिले के इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र के अहिराैली डेरा वापस आ रहा था। तभी उक्त घटना हुई।

लोगों ने पुल जाम कर पुलिस का किया विरोध, अहिरौली का था मृत युवक
मृतक का नाम रोहित कुमार यादव (18 वर्ष), पिता, विनोद यादव बताया जा रहा है। उसके साथ जो युवक था उसके बारे बताया जा रहा है कि वह स्थानीय गांव अहिराैली के ही चौकीदार का लड़का विकास कुमार है। खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी।

जिस वक्त दुर्घटना हुई शाम के करीब साढ़े छह बजे रहे थे। पिकअप चालक घटना के बाद गाड़ी छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा। लोगों ने शव लेकर ब्रिज को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जब पुल जाम किया तो सबसे पहले मौके पर गंगा ब्रिज थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय पहुंचे। घटना की जानकारी एसडीपीओ गोरख राम को दी। इसके बाद करीब 8 बजे तक फायर ब्रिगेड ने पिकअप में लगी आग पर काबू पा लिया था।

अनियंत्रित था पिकअप दाहिने साइड मारा धक्का
प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि पिकअप चालक बहुत तेजी में पुल क्रॉस कर रहा था। वह बक्सर से करीब 900 मीटर यूपी की तरफ गया था। तभी चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। उधर से बाइकसवार युवक बिल्कुल किनारे बाएं साइड से आ रहे थे। पिकअप दाहिने तरफ जाकर उनसे जोरों से टकरा गया।

बताया जा रहा है कि इसी धक्के से पीछे बैठा युवक गंगा नदी में जा गिरा। टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। मौके पर जांच के लिए पहुंचे एसडीपीओ गोरख राम ने दूसरे युवक के नदी में गिरने के कोई ठोस साक्ष्य नहीं होने की बात कही। हालांकि उन्होंने कहा कि युवक की तलाश की जा रही है। ​​​​​​​

खबरें और भी हैं...