पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने किया निरीक्षण:बक्सर में 1000 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट का केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने किया निरीक्षण

बक्सर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करते केंद्रीय मंत्री। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करते केंद्रीय मंत्री।

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण प्रणाली राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि कोरोना कम नहीं हुआ है। हम सभी को मुस्तैद रहना है। लोगों में जागरुकता का प्रयास जारी रखना है। 100 फीसदी टीकाकरण का लक्ष्य लेकर चलना है। ताकि कोरोना के विरुद्ध जंग को हम सभी जीत सके।

सदर अस्पताल में 500 एलपीएम का ऑक्सीजन प्लांट मरीजों के लिए राहत का काम करेगा। रविवार को केंद्रीय राज्यमंत्री चौबे ने सदर अस्पताल में 500 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश कोरोना के विरुद्ध जंग को सफलतापूर्वक लड़ रहा है।

पूरे देश में अनुमंडल स्तर पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में शुरू भी हो चुके हैं। केंद्रीय राज्यमंत्री चौबे ने 1000 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी किया। इसके उपरांत उन्होंने टीकाकरण का रहा रहे लोगों से संवाद भी किए। टीकाकरण केंद्र निरीक्षण किया।

हाल ही में टीकाकरण केंद्र में आधुनिक सुविधाएं केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे के पहल पर प्रदान की गई है। इसके पहले केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने बक्सर सर्किट हाउस में जिले में चल रहे विभिन्न विकास योजनाओं एवं कानून व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

खबरें और भी हैं...