पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत चुनाव:नरही थाने में यूपी और बिहार की पुलिस ने की संयुक्त बैठक

बक्सर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नरही थाने में बैठक के दौरान बलिया व बक्सर की पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
नरही थाने में बैठक के दौरान बलिया व बक्सर की पुलिस अधिकारी।

बुधवार को बक्सर और बलिया पुलिस की संयुक्त बैठक बलिया जिले के नरही थाना कैंपस में की गई। बैठक की अध्यक्षता नरही थाना प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने की। बैठक में बिहार पंचायत चुनाव एवं यूपी पंचायत चुनाव को लेकर शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर चर्चा किया गया।

इसके साथ बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने को लेकर भी चर्चा की गई। दोनों राज्यों के बीच समझौते के तौर पर शराबबंदी और पंचायती चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर सहमति बनी। नरही थाना प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि बिहार के बक्सर पुलिस के साथ बैठक की गई। बिहार पुलिस ने पंचायत चुनाव और शराबबंदी अधिनियम को पूर्ण रुप से लागू कराने को लेकर चर्चा किया गया।

बक्सर पुलिस के अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि शराबबंदी और पंचायत चुनाव को सफल बनाने के लिए बलिया पुलिस के नरही थाना में बैठक कर सहयोग के लिए वार्ता की गई। उन्होंने बताया कि बलिया पुलिस द्वारा शराबबंदी को पूर्ण रूप से सफल बनाने को लेकर आश्वासन दिया गया है। बैठक में नगर थाना प्रभारी रंजीत कुमार, औद्योगिक थाना प्रभारी मुकेश कुमार, सिमरी थाना प्रभारी राहुल कुमार, धनसोई थाना प्रभारी रोशन कुमार मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें