पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:क्रिकेट लीग में वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब ने बीस रनों से दर्ज की जीत

बक्सर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में किला मैदान में आयोजित एसजेवीएन जिला क्रिकेट लीग में शनिवार का मैच वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब और जय हिंद क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब में निर्धारित 30 ओवरों में 224 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जिसमें वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से नीतीश कुमार ने 55 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 60 रन, सौरभ चौबे ने 25 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 42 रन और और रोहित गुप्ता ने 39 गेंदों में दो चौकों की मदद से 32 रनों का योगदान दिया, साथ ही राहुल ने 17 और बृजेश ने 15 रन बनाया।

जय हिंद क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मंटू और राजकुमार सिंह ने दो-दो, सौरव और मनीष पांडे ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जय हिंद क्रिकेट क्लब 30 ओवरों में 204 रन हीं बना पाई, जिसमें कप्तान शिवम ने 62 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 71 रन, निकेश ने 42 गेंदों में दो चौकों की मदद से 29 रन, चंदन ने 16 गेंदों में चार चौकों की मदद से 26 रन तथा सौरव परमार ने 24 गेंदों में दो चौकों की मदद से 23 रन बनाया।

वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सौरव 14 ने 32 रन देकर तीन विकेट, आयुष राज ने 27 रन देकर दो विकेट, रोहन करण और संजीव पांडे ने एक-एक विकेट लिया। वीर कुवंर सिंह क्रिकेट क्लब ने मैच 20 रन जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किया। मैच में अंपायर की भूमिका में चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे मौजूद रहे साथ ही स्कोरर की भूमिका में मुकुंद कुमार उपाध्याय मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें