पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टेलीविजन शो में पहुंचे:छोटे पर्दे पर मशहूर बिहिया के विशाल बने ‘खतरों के खिलाड़ी’

बिहिया15 दिन पहलेलेखक: संजीव कुमार
  • कॉपी लिंक
खतरों के खिलाड़ी शो के डायरेक्टर रोहित सेठ्ठी के साथ बिहिया के विशाल। - Dainik Bhaskar
खतरों के खिलाड़ी शो के डायरेक्टर रोहित सेठ्ठी के साथ बिहिया के विशाल।

छोटे पर्दे पर प्रसारित चर्चित डांस शो ‘नच बलिए’ और रियलिटी शो ‘बिग बाॅस’ समेत विभिन्न धारावाहिक में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले बिहिया नगर निवासी विशाल आदित्य सिंह अब खतरों के खिलाड़ी बन गये है। कलर्स पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में वह खतरों से खेलते नजर आने लगे है। दरअसल, छोटे से शहर बिहिया के रहने वाले विशाल एक के बाद एक कई टीबी सीरियल में अपने दमदार अदाकारी से लगातार सफलता के शिखर को छू रहे है।फिलवक्त, कलर्स पर शनिवार व रविवार को 9.30 बजे प्रसारित हो रहे खतरों के खिलाड़ी शो में इंट्री मारने वाले विशाल एक बार फिर सुर्खियों में है।

सिंघम जैसे मशहूर फिल्म का निर्देशन करने वाले चर्चित निर्देशक रोहित शेट्टी इस रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी के निर्देशक है। बताया जाता है कि इस रियलिटी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुआ है। इस शो में कुल 11 प्रतिभागी है और कुल 20 एपीसोड का यह शो होगा। इस शो में आग, पानी, हवा, ऊँचाई, गहराई, गैस, खुंखार जंगली जीव-जंतु समेत अन्य खतरनाक खतरों से खेलना है। बिहिया निवासी विशाल भी इस शो में डरावनी व खतरनाक खतरों से खेल रहे है।

कई धारावाहिक में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं विशाल
विशाल आदित्य सिंह का घर का नाम गोल्डी है। बिहिया में सभी लोग उन्हें गोल्डी के नाम से ही पुकारते है। विशाल अभी तक टेलीविजन पर प्रसारित सीरियल जय-जय शिवशंकर, चन्द्रगुप्त मौर्य, ससुराल सिमर का, बच्चन पाण्डेय की टोली, टाईम मशीन, बेगूसराय, चन्द्रकान्ता व कुल्फी कुमार बाजे वाला में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चूके है। चन्द्रगुप्त मौर्य में शशांक, ससुराल सिमर का में वीरू, बेगूसराय में लाखन ठाकुर और चन्द्रकान्ता में वीरेन्द्र प्रताप सिंह का रोल अदा करने वाले विशाल के शानदार अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी। वही टीबी पर प्रसारित नच बलिए में विशाल के शानदार प्रस्तुति ने खूब वाहवाही बटोरी थी। बिग बाॅस में इन्ट्री मारकर भी विशाल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

जिद और संघर्षों से भरा रहा विशाल का जीवन बचपन से ही था माॅडलिंग और एक्टिंग का शौक
बिहिया के विशाल आदित्य सिंह का जीवन जिद व संघर्षों से भरा है। बचपन से माडलिंग व एक्टिंग का शौक रखने वाले विशाल वर्ष 2009 में बिहिया जैसे छोटे शहर से मुंबई के लिए सफर पर निकल पड़े थे। इसके बाद विशाल ने यह साबित कर दिखा दिया कि अभाव व मुश्किल ही जिन्दगी की असली राह दिखाती है और संघर्ष व जिद से कामयाबी जरूर मिलती है।

विशाल के पिता अजीत सिंह और माँ वीणा सिंह ने बताया कि टेलीविजन पर विशाल के एक्टिंग को देखकर बेहद अच्छा लगता है। विशाल के दोस्त अनूप ने बताया कि टेलीविजन पर विशाल को देखकर मन गदगद हो जाता है कि हमारा दोस्त लगातार कामयाबी की मंजिल को छू रहा है। छठ पूजा के दौरान बिहिया नगर के राजा बाजार चौक को सजाने में विशाल सबसे आगे रहता था। किसी भी तरह के सांस्कृतिक आयोजन में भी बढ़कर कर हिस्सा लेता था। उसे जानवरों से बेहद प्यार है और वह क्रिकेट खेलने का भी शौकीन है। विशाल लगातार सफलता की बुलंदी को छू रहा है, यह हमसभी के लिए गर्व व शान की बात है।

खबरें और भी हैं...