पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:रैली निकालकर मतदाताओं को किया जागरूक

बक्सर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान मास्क व सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की हो रही थी अपील

स्थानीय डी के कॉलेज के एनएसएस इकाई द्वारा शुक्रवार को मतदाता जागरुकता के लिए एक रैली निकाली गई। कॉलेज प्रांगण से शुरू हुए इस रैली को प्रभारी प्राचार्य डाॅ. अरबिंद कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली का नेतृत्व कॉलेज एनएसएस के कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ रामेंद्र कुमार सिंह ने किया। स्वयंसेवकों के हाथ में मतदाता जागरुकता से संबंधित नारे लिखे तख्तियां थी। रैली को प्रस्थान कराते समय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि मतदान करने से ही लोकतंत्र मजबूत होता है। आखिर हमें अपना प्रतिनिधि चुनने का सौभाग्य मिलता है। इसलिए हमें हर हाल में मतदान करना चाहिए। जबकि कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ रामेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मतदान लोकतंत्र की खूबसूरती है।

अतः इसका उपयोग कर योग्य प्रतिनिधि का चयन करना चाहिए। यह अधिकार भी है और प्रत्येक वयस्क नागरिक का परम कर्तव्य भी है। रैली के दौरान एनएसएस के स्वयंसेवक मास्क पहने हुए थे और शारीरिक दूरी का ख्याल रखते हुए नारे लगा रहे थे। मास्क पहनकर जाएंगे वोट डालकर आएंगे तथा एनएसएस का यह आह्वान आओ चले करें मतदान आदि नारे लगा रहे थे। यह रैली अंबेडकर नगर गांव से होते हुए नया भोजपुर तक और फिर कॉलेज में आकर समाप्त हुई। रैली में शुभम सिन्हा, वंदना कुमारी पांडये, उदय वर्मा, अभिषेक कुमार, शुभम कुमार सिंह, अंकिता तिवारी, किरण कुमारी, सोनी कुमारी, नदीम अंसारी आदि ने भाग लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें