पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उदासीनता:गोपपुर टोला के वार्ड नंबर 11 में सड़क पर जलजमाव से बढ़ी परेशानी, लोगों में आक्रोश

धनसोई15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने की सड़क बनवाने की मांग, प्रशासनिक अनदेखी का लगाया आरोप

इटाढ़ी प्रखंड के सिकरौल थाना क्षेत्र के गोपपुर गांव के वार्ड नंबर 11 में कई वर्षों से सड़क पर जलजमाव होने से परेशानी बढ़ गयी है। स्थानीय ग्रामीण नीतीश पासवान, निर्मला देवी, सोनू पासवान, संतोष पासवान, विजय पासवान, दुर्गा देवी ने बताया कि यहां कई सालों से सड़क खराब है। सड़क पर जल जमाव होने के कारण लोगों को काफी परेशानी होती है। यहां किसी भी प्रकार के विकास का काम नही दिखाई देता है। लोगों ने बताया कि सरकार के सात निश्चय योजना के तहत नली गली का निर्माण नही कराया जा सका है। यह सड़क गोपपुर से सीधे बसांव व गोपपुर से सीधे सैंसड़ा को जोड़ता है। फिर भी इस सड़क का निर्माण नही कराया जा रहा है।

यहां ग्रामीण इतने त्रस्त हैं कि किसी भी पार्टी को अच्छा नही मानते। ग्रामीणों का कहना है कि सभी पार्टियां बेकार है। वोट लेने के बाद कोई जनता को सुनता तक नही है। यदि सड़क का निर्माण नही हुआ तो आगामी चुनाव में यहां के ग्रामीण विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का मूड बना रहें हैं। लोगों का कहना है कि जब ग्रामीण इलाकों में में विकास हीं नही होगा तो नेताओं को वोट किस लिए दें। यहां बरसात के दिनों में और स्थिति खराब हो जाती है। लोगों का मोटरसाइकिल भी इस गड्ढे में फंस जाता है। स्थानीय लोगों के साथ इलाके के लोगों को भी परेशानी होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें