पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आस्था:डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वन देवी की गई पूजा-अर्चना

बक्सर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सोनबरसा गांव में त्रिलोकी खरवार के नेतृत्व मे वन देवी की पूजा अर्चना की गई। जिसके अंतर्गत जिसके पितांबर नीलांबर अमर रहे का नारा उपस्थित ग्रामीणों ने दिया। ग्रामीणों ने कार्यक्रम का रूप अति लघु रखा,क्योंकि उनका मानना है कि लॉकडाउन के कारण ग्रामीणों को जुटाने में समस्याएं होगी। फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ग्रामीणों ने मिडिल स्कूल के सामने आम का पेड़ लगाकर वनदेवी को प्रणाम किया एवं कृषि युक्त जलवायु प्रदान करने की प्रार्थना की एवं सब के भरण-पोषण के लिए साधन मिले। इसकी प्रार्थना की।

पूजा समिति के मार्गदर्शक मंडल के पन्नालाल खरवार, सुरेंद्र खरवार, परमानंद खरवार ,शैलेश खरवार ,जनार्दन खरवार ,राजू खरवार ने ग्रामीणों के बीच पूजा का प्रसाद का वितरण किया। इसके साथ ही जय भारत जय संविधान जय बिहार जय किसान जय जवान जय विज्ञान के नारों के साथ ग्रामीणों को प्रेरित किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भारत की जनवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा ने सभी ग्रामीणों को धन्यवाद ज्ञापन किया एवं गांव शिक्षा एवं सामाजिक कार्यों में अपनी भूमिका निभाने के लिए सदैव भगत सिंह एवं उनके आदर्शों को पढ़ें।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement