पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:बकरी चराने को लेकर हुई मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

ब्रह्मपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखरहा गांव में मारपीट में घायल युवक का इलाज के दौरान पटना पीएमसीएच में मंगलवार की रात मौत हो गई। मृतक की पहचान पोखरहा गांव के बृज कुमार सिंह पिता लाल मोहर सिंह के रूप में किया गया। बताया जा रहा है कि 18 जुलाई को सुरेंद्र कुमार महतो के खेत में बृज कुमार सिंह की बकरी चरते हुए पहुंच गई थी। जिसमें दोनों पक्ष के बीच कहा सुनी हुई। बात बिगड़ते चली गई। जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। मारपीट में दोनों तरफ से लोग घायल हुए थे। जिसमें बृज कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में करने के बाद डॉक्टर ने गंभीर अवस्था में पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। घायल व्यक्ति का दो दिन के इलाज बाद मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते पुलिस मामले की जांच में जुट गई। दोनों पक्ष ने बगेन गोला थाना में तीन तीन व्यक्ति को नामजद कर केस दर्ज कराया है। थाना प्रभारी अजय कुमार रजक ने बताया कि थाना क्षेत्र के पोखरहा गांव में सुरेंद्र कुमार महतो और बृज कुमार सिंह के बीच

बकरी चराने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में दोनों तरफ से मारपीट किया गया था। मारपीट में दोनों तरफ से छ व्यक्ति घायल हुए थे।जिसमे बृज कुमार सिंह की स्थिति नाजुक थी। जिनको डॉक्टर ने प्राथमिकी उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया था। जिनका इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेज देगी।

खबरें और भी हैं...