पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छापेमारी अभियान:अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले 3 गिरफ्तार

चांद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छापेमारी में बरामद अवैध हथियार - Dainik Bhaskar
छापेमारी में बरामद अवैध हथियार
  • चांद थाना इलाके के शिवरामपुर गांव में पुलिस टीम ने एएसपी अभियान के नेतृत्व में की छापेमारी

अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले पिता-पुत्र समेत तीन आरोपित गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई चांद थाना इलाके के शिवरामपुर गांव में गुप्त सूचना के आधार पर की बताया गया कि छापेमारी के दौरान गांव में हड़कंप मच गया।

इस बाबत एसपी राकेश कुमार ने बताया है कि रविवार को दोपहर करीब 12:00 बजे गुप्त सूचना मिली कि चांद थाना अंतर्गत शिवरामपुर गांव में गुलाब चौबे पिता राम जी चौबे अपने घर में अवैध हथियार रख कर सप्लाई करने का काम करता है। सूचना मिलने के बाद वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया गया इसके बाद एएसपी अभियान नितिन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें पुलिस अवर निरीक्षक संजय कुमार थानाध्यक्ष चांद के अलावे सशस्त्र बल व जिला दंगा पार्टी को शामिल किया गया।छापेमारी के क्रम में ग्राम शिवरामपुर स्थित गुलाब चौबे पिता स्वर्गीय सुखदेव चौबे के घर से 12 बोर का तीन बंदूक और 315 बोर का एक राइफल बरामद किया गया।जिसके बाद आरोपित ने स्वीकार किया कि यह अपने पुत्र ज्ञानी चौबे के साथ मिलकर हथियार की सप्लाई करता है।

आरोपित करते थे हथियार की शिवरामपुर गांव में अपने घर से सप्लाई

एएसपी अभियान नितिन कुमार ने बताया है कि चांद थाना इलाके के शिवरामपुर गांव में एक घर में अवैध हथियार छुपाकर रखे जाने की सूचना पर पुलिस टीम के साथ छापेमारी करने पहुंची। इस दौरान हत्थे चढ़े आरोपितों के पास से पुलिस ने 12 बोर का चार बंदूक, 315 बोर का एक राइफल समेत पांच हथियार के अलावे एक जिंदा गोली व मोबाइल बरामद किया। एएसपी अभियान ने बताया है कि पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित पिता-पुत्र अपने घर से ही अवैध हथियार की काफी दिनों से सप्लाई करते थे।

खबरें और भी हैं...