पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफआईआर दर्ज:पुलिस पर हमला कर ग्रामीण छुड़ा ले गए शराब तस्कर

चांद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

20 नामजद व 10 अज्ञात लोगों पर एफआईआरचांद थाना पुलिस पर मंगलवार शाम ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर तस्कर को छुड़ा ले गए। जानलेवा हमले में एक थाना का एक कांस्टेबल घायल हो गया। हालांकि बाद में भारी संख्या में गई थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ली जबकि 44 बोतल 8 पीएम ब्रांड की अंग्रेजी शराब भी जब्त कर ली है। वहीं पुलिस ने चांद थाना में 20 नामजद व 10 अज्ञात हमलावरों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम चांद थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्कर को पकड़ने गई थी,इसी बीच पुलिस पर गांव वालों ने जानलेवा हमला कर दिया और गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस के हाथों से छुडाकर ले गए।जिसमें एक सिपाही घायल हो गया।घायल सिपाही को लेकर पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया,जहां इलाज किया जा रहा है। थानाध्यक्ष, चांद संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को सुचना प्राप्त हुआ कि उत्तर प्रदेश के ईलिया बाजार से तस्कर शराब लेकर बाइक से आ रहे हैं।शराब तस्कर को पुलिस ने बाइक समेत 44 बोतल 8 पीएम अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया,तभी करवनंदिया रोड पर शिव मंदिर के पास पतेरी रोड के पास से पतेरी गांव के 30-32 हमलावर लाठी-डंडे से पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।

जिसमें लाठी-डंडे की चोट से महेंद्र कुमार सिपाही घायल गया और शराब तस्कर को ग्रामीण छुडाकर ले गये। पुलिस टीम पर हमला करनेवाले लोगों का पता लगाकर रात में ही दो आरोपियों में ईरसाद खां के पुत्र दिलसाद खांऔर अरसद खां का पुत्र आसीफ खां को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...