पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:कार्यशाला में प्रखंड निर्वाची कर्मी को मतदाताओं का नाम बढ़ाने का निर्देश

चरपोखरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चरपोखरी प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रतिनिधि भवन में पिरो डीसीएलआर दुष्यंत कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी विभेष आनंद, अंचलाधिकारी बिरेंद्र कुमार के नेतृत्व में प्रखंड के सभी मतदान केंद्रों के बीएलओ के साथ एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यशाला में मतदान केंद्रों के पोषक क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली महिला पुरुष का नाम अधिक से अधिक मतदाता सूची में जोड़े जाने का जानकारी दी गई ‌।

सभी मतदान केंद्र पर महिलाओं की संख्या का अनुपात ठीक करने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। प्रत्येक बीएलओ को अपने बुथ क्षेत्र में अधिक से अधिक महिलाओं का नाम मतदाता सूची में शामिल करने पर गहन विचार की गई एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन द्वारा मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य एवं नाम जोड़ने एवं विलोपन का काम तेजी से शुरू कर दिया गया है ।पंचायत चुनाव को ध्यान में रखकर प्रशासन की ओर से सभी मतदाताओं को चुनाव में सहभागिता सुनिश्चित करने को लेकर आवश्यक तैयारी शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें