पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मतदान करने की अपील:चरपोखरी पुलिस ने फ्लैग मार्च कर मतदान करने के लिए लोगों को किया गया जागरूक

चरपोखरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मतदाताओं से भयमुक्त माहौल में मतदान करने की अपील की गई

चरपोखरी पुलिस में आइटीबीपी के जवानों के साथ बुधवार को क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से भयमुक्त माहौल मे मतदान करने की अपील की। क्षेत्र में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण , निष्पक्ष एवं भयमुक्त माहौल में संपन्न कराने को लेकर चरपोखरी थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों एवं आइटीबीपी के जवानों ने मनैनी बाजार पर फ्लैग मार्च किया।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि फ्लैग मार्च लोगों को आगाह करने के उद्देश्य से निकाला जाता है। मतदाताओं को सुरक्षा एवं भयमुक्त माहौल में मतदान करने के एहसास दिलाने के लिए तथा चुनाव में किसी प्रकार की रूकावट डालने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों को भी इसके माध्यम से बताया जाता है कि किसी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने पर किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने लोगों से लोकतंत्र के महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने ,अपने मताधिकार का उपयोग निश्चित रूप से करने ,एवं 28 अक्टूबर को मतदान केंद्र पर पहुंचकर निश्चित रूप से मतदान करने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें